यहाँ एक रात गुजारने के लिए लड़कियों की नहीं बल्कि लड़कों की लगती है बोली।

अजब-गजब

अधिकतर सुनने में आता है कि किसी जगह पर लड़कियां लड़कियों की बोली लगती है कई जगह ऐसी है जहां पर लड़कियों को बेचा जा खरीदा जाता है और यह धंधा खुलेआम चलता है लेकिन क्या आपने यह सुना कि कहीं लड़कों की भी बोली लगती है जी हां हम सही कह रहे लड़कों की बोली एक देश ऐसा है जहां पर लड़कियों की नहीं बल्कि लड़कों की बोली लगती है।

लड़कियां कुछ घंटो के लिए या पूरी रात के लिए किसी भी लड़के को बुक कर सकती है और उसे उस रात के लिए या फिर कुछ घंटो के लिए खरीद सकती है आपको जानकर तो आश्चर्य होगा लेकिन इस देश में यह काम खुलेआम चल रहा है और वहां के लोगों को सुनने में तो आश्चर्य नहीं लगता हो लेकिन जब हमें इस बात की जानकारी होते तो हम काफी आश्चर्यचकित हो जाते है।

आज तक तो हम सुनते थे कि लड़कियों की बोली लगती है लेकिन यहां पर कुछ विपरीत ही होता है यहां पर लड़को की बोली लगती है ना कि लड़कियों कि यहां पर लड़कों को खरीदा जाता है ना कि लड़कियों को.लड़कों की बोली लगने वाला देश है जापान।

जापान में लड़कों की बोली लगाई जाती है जहां पर लड़कियां लड़कों को कुछ घंटो के लिए या फिर पूरी रात के लिए खरीद सकती हैं वहां की लड़कियों में इस बात को लेकर काफी लोकप्रियता है और वहां की लड़कियां इसे काफी पसंद भी करती हो नहीं यह सर्विस बहुत अच्छी लगती है।

जापान में लड़कों की बोली लगने और लड़कों को बेचे जाने कि इस सर्विस को रोजशिप के नाम से जाना जाता है जिसके तहत लड़कों द्वारा लड़कियों को स्पेशल सर्विस दी जाती है और उन लड़कियों को लड़के मुहैया कराए जाते हैं जो लड़की खुद को अकेली और तन्हा समझती है वह लड़कियां इस सर्विस के तहत आसानी से अपनी पसंद का कोई भी लड़का पसंद कर सकती है और वह इसके लिए एक निश्चित चार्ज भी झुकाती है।

लड़कियां लड़कों को पूरी रात के लिए या फिर कुछ घंटों के लिए उन्हें खरीद लेती है आपको बता देगी जब लड़के को पूरी रात के लिए लड़की खरीदनी है तो इस पैकेज को गुड नाईट पैकेज कहा जाता है और उसके बाद लड़की जो चाहे लड़के से वह सब कुछ करवा सकती है लड़के लड़कियों की पसंद का खाना भी बनाते हैं और उनके साथ उनका दुख दर्द भी बांटते हैं यह सर्विस 30 से 40 साल की महिलाओं को दी जाती है।

Leave a Reply