ये हैं साउथ के टॉप 10 सबसे महंगे सुपरस्टार !

मनोरंजन

बॉलीवुड और टॉलीवुड की तुलना की जाए तो लोग टॉलीवुड को भी उतना ही पसंद करने लगे हैं। ऐसे में कई साउथ की फिल्मों का हिंदी रूपांतरण भी हमें देखने को मिलता है। टॉलीवुड के बढ़ते डिमांड को देखकर साउथ के फिल्मों कि फीस भी पहले से ज्यादा हो गई है। आज हम आपको टॉप 10 साउथ के सुपरस्टार के बारे में बताते हैं जिनकी फीस बॉलीवुड स्टार्स से भी ज्यादा है।

1. रजनीकांत-

Google & Third party image reference

तमिल सिनेमा के भगवान कहे जाने वाले रजनीकांत साउथ के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। इनकी फिल्में लोग देखने के लिए काम से छुट्टी तक ले लेते हैं। इनकी अगली फिल्म 2.0 हैं जो इस साल 29 नवंबर को रिलीज होगी, इस फिल्म लोग बहुत दिन से इंतज़ार कर रहे हैं और यह फिल्म 1000 करोड़ से भी ज्यादा कमाई करने वाली है। रजनीकांत एक फिल्म के लिए 40 से 60 करोड़ रुपए लेते हैं जो किसी बॉलीवुड सुपरस्टार से भी ज्यादा है।

2. कमल हासन-

Google & Third party image reference

कमल हासन सिर्फ साउथ के ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा के भी बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। 40 साल के फिल्मी सफर में इन्होंने कई सारी हिट फिल्में दी हैं। विश्वरूपम 2 इनकी आने वाली फिल्म का नाम है, कमल हासन आज भी एक फिल्म में काम करने के लिए 25 से 30 करोड़ चार्ज करते हैं।

3. प्रभास-

Google & Third party image reference

बाहुबली की सफलता के बाद प्रभास ने टॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार्स को भी पीछे छोड़ दिया। सबके फेवरेट प्रभास के पास अभी कई फिल्में पड़ी हुई है, साहू इनकी अगली आने वाली फिल्म है जिससे लोगों को बहुत उम्मीदें हैं। प्रभास एक फिल्म के लिए अब 25 करोड़ की फीस लेते हैं।

4. अजीत-

Google & Third party image reference

अजीत कुमार तमिल सिनेमा के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं और इन्होंने कई तमिल फिल्मों मे काम किया है। इनकी फिल्म वेदलम ने बॉक्सऑफिस पर छप्पर फाड़कर कमाई की थी। अजीत एक फिल्म करने के लिए 20 करोड़ रुपए लेते हैं।

5. पवन कल्याण-

Google & Third party image reference

अपने 22 साल के लंबे फिल्मी करियर में पवन कल्याण ने 23 फिल्में की हैं और यह साउथ के सबसे फेमस एक्टर्स। में गिने जाते हैं। इनके अगले फिल्म का नाम कोई नहीं है, और यह एक फिल्म के लिए 18 करोड़ की फीस लेते हैं।

6. अल्लू अर्जुन-

Google & Third party image reference

अल्लू अर्जुन साउथ के सबसे लोकप्रिय अभिनेता हैं। इनकी फिल्में रिकॉर्ड तोड़ने में हमेशा सफल होती है, सरायनोडू हिंदी में सबसे ज्यादा बार देखी जाने वाली साउथ की फिल्म है। अल्लू की फिल्म डीजे ने भी दुनियाभर में रिकॉर्ड तोड़ 900 करोड़ की कमाई की। अल्लू एक फिल्म के लिए 18 करोड़ की रकम लेते हैं।

7.विजय-

Google & Third party image reference

जोसफ विजय जिन्हें हम विजय के नाम से ही जानते हैं, तमिल फिल्मों के बहुत अच्छे सुपरस्टार हैं। थेरी, मार्शल और पुली जैसी सुपरहिट फिल्मों में इन्होंने कमाल का अभिनय किया है। विजय एक फिल्म के लिए 16 करोड़ की फ़ीस लेते हैं।

8. महेश बाबू-

Google & Third party image reference

साउथ के हैंडसम सुपरस्टार महेश बाबू सबसे गुड लुकिंग एक्टर्स में एक हैं। इन्होंने ज्यादातर तेलगु फिल्मों में काम किया है और इनकी पिछली रिलीज भारत आने नेनू ने बॉक्सऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। महेश बाबू एक फिल्म करने के लिए 14 करोड़ की फीस लेते हैं।

9. विक्रम-

Google & Third party image reference

विक्रम वैसे तमिल फिल्मों में काम करते हैं पर इनकी फैन फॉलइंग काफी ज्यादा है। इन्होंने आई, अपरिचित और रावण जैसी फिल्मों में काम किया है। इनकी एक फिल्म की फीस 12 करोड़ से 15 करोड़ आस पास होती है।

10.रामचरण-

Google & Third party image reference

रामचरण टॉलीवुड के फेमस सुपरस्टार हैं, इन्होंने मगधीरा, येवडू और रांगास्थलम जैसे कई ब्लॉबस्टर फिल्मों मे काम किया है। इनकी अगली फिल्म का नाम साई रा नरसिम्हा रेड्डी है जिसे ये खुद प्रोड्यूस कर रहे हैं। रामचरण एक फिल्म के लिए करीब 12 करोड़ रुपए लेते हैं।

Leave a Reply