ये एक्ट्रेस है बॉलीवुड फिल्म जगत की एक्शन क्‍वीन !

मनोरंजन

बॉलीवुड में जब भी एक्शन फिल्मों की बात होती है, तो एक्टर्स का नाम ही सभी की जुबान पर आता है। सालों से एक्शन फिल्मों का बॉलीवुड में जबरदस्त क्रेज है। यही वजह है कि एक्शन फ़िल्में को बॉक्स ऑफिस पर भरपूर सफलता मिली है. एक्शन फिल्मों के साथ-साथ एक्शन हीरोज का भी अलग ही जलवा है, फिर चाहे वो सनी देओल का देसी एक्शन हो, अक्षय कुमार का चाइनीज स्टाइल एक्शन या फिर टाइगर श्रॉफ का हॉलीवुड स्टाइल एक्शन। बॉलीवुड में एक्शन हीरोज की बात हमेशा से होती हुई आई है, लेकिन अब वक़्त बदल रहा है तो सिनेमा भी बदल रहा है। अब एक्शन हीरोज के साथ एक्शन हीरोइन्स की भी बात होने लगी हैं, ऐसे में एक नाम बहुत उभर के आ रहा है।

हम बात कर रहे हैं तापसी पन्नू के बारे में तापसी पन्नू ने साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना-पहचाना नाम है। 2008 में फिल्मों में कदम रखने वाली तापसी ने 2013 में डेविड धवन की फिल्म चश्मे बद्दूर से बॉलीवुड में कदम रखा था, लेकिन तापसी को असली पहचान मिली 2014 में आई फिल्म बेबी से, इस फिल्म में तापसी ने एक एजेंट की भूमिका निभाई थी। फिल्म में तापसी का एक्शन अवतार देखकर हर कोई हैरान था।

Image Copyright: Google Image & Third party image reference

2016 में आई फिल्म पिंक में तापसी पन्नू ने सभी को इम्प्रेस किया। फिर 2017 में पहले ‘द गाजी अटैक’ और फिर नाम शबाना से तापसी पन्नू ने साबित कर दिया कि वह बॉलीवुड की एक्शन क्वीन हैं। दोनों ही फिल्मों में ताप्स्से का जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था। नाम शबाना में तापसी पन्नू एक एजेंट और द गाजी अटैक में एक नेवी ऑफिस की भूमिका में थी।

Image Copyright: Google Image & Third party image reference

तापसी पन्नू ने इन फिल्मों से ये साबित कर दिया है कि बॉलीवुड में एक्ट्रेसस नाचने गाने और अंग-प्रदर्शन के लावा भी बहुत कुछ कर सकती हैं। तापसी जल्द ही फिल्म सूरमा में दिखाई देंगी, इस फिल्म में वह एक हॉकी प्लेयर की भूमिका निभा रही है। हॉकी लीजेंड संदीप सिंह के जीवन पर आधारित ये फिल्म 13 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है।

Leave a Reply