मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले का है। एएसपी सतपाल मलिक ने लालकुर्ती और सदर थाना पुलिस के साथ मिलकर भैसाली बस अड्डे के सामने चार होटलों में छापेमारी की। होटल में इतने प्रेमी जोड़ों को देख पुलिस अधिकारियों के होश उड़ गए।

गौर करने वाली बात है कि इनमें कुछ छात्र-छात्राएं भी शामिल हैं। इसके अलावा आठ लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। आबूलेन चौकी इंचार्ज ओमप्रकाश को सस्पेंड कर दिया गया है। इतना ही नहीं बल्कि थाना सदर बाजार इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल के खिलाफ भी जांच बैठा दी गई है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन जुटी हुई है। वहीं पुलिस की इस कार्रवाई से होटल मालिकों में अफरा-तफरी मच गई है।

पुलिस का कहना है कि सभी जोडों को हिरासत में ले लिया गया है। एएसपी ने सभी 41 जोड़ों को महिला थाने के लिए भेज दिया है। फिलहाल उनसे पूछताछ चल रही है। इस छापेमारी में पुलिस को भी इतनी बड़ी संख्या में प्रेमी जोड़ों के मिलने की उम्मीद नहीं थी।

साथ ही इन जोड़ों की तादाद को देखते हुए पुलिस को इन्हें थाने भिजवाने के लिए बस मंगवानी पड़ी। एएसपी सतपाल मलिक का कहना है कि जांच पूरी होने के बाद होटल मालिकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। यूपी के होटलों में इस तरह की कार्रवाई होना कोई नई बात नहीं।