आलिया भट्ट के बचपन की इन खूबसूरत तस्वीरों को आपने नहीं देखा होगा !

मनोरंजन

आलिया भट्ट बॉलीवुड की काफी लोकप्रिय अभिनेत्री बन चुकी है जिन्होंने हाल ही में ‘राजी’ जैसी फिल्म को अपने दम पर सुपरहिट बनाया था। हालांकि आलिया भट्ट ने करण जोहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से फिल्मों की शुरुआत करी थी परंतु हाल ही में उनकी बड़ी बहन पूजा भट्ट ने बताया है कि आलिया भट्ट की पहली फिल्म ‘तमन्ना’ थी।

Image Copyright: Google Image & Third party image reference

फिल्म ‘तमन्ना’ में आलिया भट्ट की बड़ी बहन पूजा भट्ट ने मुख्य भूमिका निभाई थी और आलिया भट्ट फिल्म में पूजा भट्ट के बचपन के रूप में नजर आई थी। इस फिल्म के निर्माता कोई और नहीं बल्कि खुद महेश भट्ट थे और यही कारण है कि फिल्म में सिर्फ आलिया भट्ट और पूजा भट्ट ही नहीं बल्कि महेश भट्ट की तीसरी बेटी शाहीन भट्ट भी नजर आई थी और वह आशुतोष राणा की बेटी के रूप में दिखी थी।

Image Copyright: Google Image & Third party image reference

इस बात को बताते हुए पूजा भट्ट ने कुछ पुरानी तस्वीरें साझा करी जिसमें छोटी सी आलिया भट्ट प्रसिद्ध अभिनेता परेश रावल के साथ नजर आ रही है। पूजा भट्ट ने बताया कि अभिनय करने के लिए आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट को खिलौने भी खरीदे जाते थे। इन तस्वीरों में आलिया भट्ट काफी मासूम और खूबसूरत लग रही है और पता लगता है कि वह बचपन से ही काफी चुलबुल रही है।

Image Copyright: Google Image & Third party image reference

महेश भट्ट द्वारा निर्मित फिल्म ‘तमन्ना’, जिसमें उनकी तीनों बेटियों ने अभिनय किया था, काफी सफल रही थी और इस फिल्म के लिए मुख्य अभिनेत्री पूजा भट्ट को नेशनल फिल्म अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था।

Leave a Reply